How to add multiple photos in Instagram story

दोस्तों आज हम सीखने वाले हैं:-

How to add multiple photos in Instagram story || ek Instagram story me 2 photo kaise lagaye


           आप इस फोटो पर क्लिक करके मेरी 

                    वीडियो देख सकते हैं👆👆👆



 आज दुनिया भर में लगभग सभी लोग जो एंड्राइड मोबाइल यूज करते हैं वह सभी इंस्टाग्राम जरूर चलाते होंगे। क्योंकि इंस्टाग्राम एक ऐसा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म है जहां पर लोग अपने फोटो वीडियो आदि दूसरे लोगों के साथ शेयर कर सकते हैं। जो भी इंस्टाग्राम चलाता है वह चाहता है कि वह इंस्टाग्राम के सभी फीचर्स को जाने समझे जिससे वह इंस्टाग्राम को आसानी से चला सके।


आज जो भी व्यक्ति इंस्टाग्राम चलाता है वह कभी ना कभी तो अपने इंस्टाग्राम पर इंस्टाग्राम स्टोरी जरूर लगाता होगा और वहां पर एक समस्या पैदा होती है कि आप अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में एक से ज्यादा फोटो कैसे लगाएं इंस्टाग्राम में आपको ऐसा कोई भी फीचर या तरीका नहीं मिलता है जिससे आप अपने इंस्टाग्राम की एक स्टोरी में एक से ज्यादा 2 3 कितनी भी फोटो जोड़ सकें।


तो इस समस्या को सही करने के लिए मैं आपको आज एक बहुत ही बढ़िया तरीका बताने वाला हूं जिससे आप अपने इंस्टाग्राम की एक स्टोरी मैं एक से ज्यादा या बहुत सारी फोटो ऐड कर सकते हो




तो जैसा कि आप सब ने मेरी वीडियो में देखा होगा कि मैंने एक एप्लीकेशन को यूज किया है जिससे आप अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में एक से ज्यादा फोटो लगा सकते हैं।


तो अब मैं आपको बताता हूं इस ऐप को कैसे यूज करते हैं


1. सबसे पहले आपको नीचे दिए गए डाउनलोड बटन पर क्लिक करना इसके बाद आप ऑटोमेटिक अली प्ले स्टोर पर चले जाओगे और वहां से उस ऐप को इंस्टॉल कर लेना है।


2. इंस्टॉल होने के बाद उसे ओपन करने के बाद अब आपको नीचे एक स्कीम का बटन दिखाई देगा उस पर क्लिक कर देना है और जो भी परमिशन मांगे उसको अलाव कर देना है।


3. अब इसके बाद आपको नीचे ही नीचे जाना है वहां पर आपको जी बोर्ड काम से एक कीबोर्ड मिलेगा उस पर क्लिक करना है और वह जो भी परमिशन मांगे उस पर ओके कर देना है।


4. उसके बाद आपको अपने इंस्टाग्राम में आ जाना है और स्टोरी वाला सेक्शन को लेना है फिर आपको ऊपर डबल ए पर क्लिक करना है जिससे आपका कीबोर्ड खुल जाएगा।

उसके बाद आपको कीबोर्ड में नीचे एक गैलरी का ऑप्शन मिलेगा उस पर क्लिक करना है और अपनी फोटोस ऐड करनी है।


आप इस तरह से अपने एक इंस्टाग्राम स्टोरी में कई सारी फोटोस बना सकते हैं यह बहुत ही आसान तरीका है।


आप मेरा YouTube channel जरूर subscribe कर लें please.क्योंकि में अपने YouTube channel पर photo editing, instagram and tech कि tips and tricks लाता रहता हूं।


Subscribe करने के लिए नीचे subscribe button पर क्लिक करें।👇👇👇


 आप मुझे instagram पर भी follow कर सकते हैं क्योंकि यदि आप मुझे instagram पर कोई भी मैसेज करते हो मेरी किसी भी यूट्यूब वीडियो से related कोई भी प्रॉब्लम हो तो मैं आपकी जरूर मदद करता हूं instagram पर इसलिए आप मुझे instagram पर जरूर follow करें।


Follow करने के लिए नीचे instagram पर क्लिक करें 👇👇👇



अब बात आती है उसे एप्लीकेशन को डाउनलोड कैसे करना है।


दोस्तों आपको नीचे दिए गए डाउनलोड बटन पर क्लिक करना है और फिर आपका एप ऑटोमेटिक ली प्ले स्टोर में खुल जाएगा और वहां से आप उसे डाउनलोड कर सकते हो।


डाउनलोड करने के लिए डाउनलोड बटन पर क्लिक करें। 👇👇👇

     



Thank you guys for visiting my website 

I hope you enjoy this article

Comments

Post a Comment

Popular posts from this blog

how to increase poll votes on instagram | how to get poll votes on instagram

How to increase Instagram story views

How to get Blue tick account story views on instagram 2020 || get celebrities instagram story views