How to increase Instagram story views

  Hello friends


I am Abhi Meena


आपका मेरी वेबसाइट में बहुत बहुत स्वागत है।




तो दोस्तो आज का हमारा topic हैं-


How to increase Instagram story views



आप इस फोटो पर क्लिक करके मेरी वीडियो देख सकते हैं।👆👆👆






आज दुनिया भर में लगभग सभी लोग जो एंड्राइड मोबाइल यूज करते हैं वह सभी इंस्टाग्राम जरूर चलाते होंगे। क्योंकि इंस्टाग्राम एक ऐसा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म है जहां पर लोग अपने फोटो वीडियो आदि दूसरे लोगों के साथ शेयर कर सकते हैं। जो भी इंस्टाग्राम चलाता है वह चाहता है कि वह इंस्टाग्राम के सभी फीचर्स को जाने समझे जिससे वह इंस्टाग्राम को आसानी से चला सके।





तो दोस्तों जैसा कि आपको पता है कि आज हम आपको बताने वाले हैं कि कैसे आप अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी के व्यूज बढ़ा सकते हो |

दोस्तों यदि आप इंस्टाग्राम चलाते हो तो आपको पता होगा कि इंस्टाग्राम पर स्टोरी का कितना महत्व होता है और आप सभी इंस्टाग्राम पर स्टोरी भी डालते होंगे तो आप यह चाहते होंगे कि मेरे भी खूब सारे स्टोरी पर व्यूज आए लेकिन किन्ही कारणों की वजह से आपके यूज नहीं आ पाते हैं तो दोस्तों आज आपको बिल्कुल भी परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि मैं आज आपको एक ऐसी कमाल की वेबसाइट बताने वाला हूं जिससे आप अपने इंस्टाग्राम story पर खूब सारे व्यूज बढ़ा सकते हो|

 

दोस्तों जो वेबसाइट में आज आपको बताने वाला हूं उस वेबसाइट में आपको ना ही किसी फेक अकाउंट की जरूरत है ना ही किसी भी अकाउंट को ऐड करने की जरूरत है तो यह बिल्कुल फ्री होने वाला है जैसा कि आपने वीडियो में देखा होगा मैंने आपको प्रूफ के साथ स्टोरी व्यूज बड़ा के दिखाया है|




ऐसे मैं आपको बिल्कुल भी टेंशन लेने की जरूरत नहीं है क्योंकि यदि आप मेरी बताई हुई बातों के अनुसार काम करोगे तो आपके इंस्टाग्राम अकाउंट पर कोई भी प्रॉब्लम नहीं आएगी।




मैं जो एप्लीकेशन और वेबसाइट बताता हूं उनको यदि आप मेरे कहे अनुसार यूज करते हो तो आपको आगे चलकर कोई भी परेशानी नहीं आएगी। 








क्योंकी में जो application और website
बताता हूं वह बिल्कुल सही बताता हूं।







तो चलिए जो आज की website है उसके बारे में बात करते हैं।








सबसे पहले हम समझते है कि कैसे आप इस website को use करना है।



1. सबसे पहले दोस्तों आपको नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करना है उस लिंक पर क्लिक करते ही आप एक वेबसाइट पर पहुंच जाओगे।





2. उसके बाद दोस्तों आपको वहां पर बहुत सारी इंस्टाग्राम के लिए सर्विसेज मिल जाती है जिनका यूज़ करके आप अपने इंस्टाग्राम को ग्रो कर सकते हो लेकिन मैं आज आपको स्टोरी व्यूज बढ़ाना सिखा रहा हूं|


3. दोस्तों अब आपको इन सर्विसेज में से इंस्टाग्राम स्टोरी व्यूज को ढूंढ लेना है|


4. दोस्तों अब आपको इंस्टाग्राम स्टोरी व्यूज वाले ऑप्शन पर क्लिक करना है उसके बाद आप एक नए पेज पर चले जाओगे|



5. उस नए पेज में आपको अपना इंस्टाग्राम अकाउंट का यूजर नेम या फिर लिंक पेस्ट कर देना है।




6. दोस्तों अब आपको यह बात ध्यान रखनी है कि यहां पर केवल आपको 40-50 करके ही व्यूज बढ़ाने हैं। 



7. तो दोस्तों इस तरीके से आप यहां पर खूब सारी स्टोरी यूज बढ़ा सकते हो आपको यहां पर थोड़ी थोड़ी देर बाद फिर से ट्राई करना है जिससे यह वेबसाइट अपडेट हो जाएगी तो ऐसे करके आप अपनी सगराम पर खूब सारे व्यूज बढ़ा सकते हो








तो दोस्तों यह सिंपल सा तरीका था जिसे आप अपने इंस्टाग्राम पर बहुत सारे स्टोरी व्यूज बढ़ा सकते हो|








तो अब बात आती है उस वेबसाइट पर कैसे जाना है।








आप यहां click here पर क्लिक करके उस वेबसाइट पर अपने आप चले जाओगे। 👇👇👇





           CHROME ME SEARCH KARO

            

                  IGTOOLS.NET


OR FHIR AAP USS WEBSITE KO USE KAR SKTE HO!







मुझे उम्मीद है कि आपको मेरा यह आर्टिकल बहुत पसंद आया होगा।🙏




आप मेरा YouTube channel जरूर subscribe कर लें please.क्योंकि में अपने YouTube channel पर photo editing, instagram and tech कि tips and tricks लाता रहता हूं।


Subscribe करने के लिए नीचे subscribe button पर क्लिक करें।👇👇👇


 आप मुझे instagram पर भी follow कर सकते हैं क्योंकि यदि आप मुझे instagram पर कोई भी मैसेज करते हो मेरी किसी भी यूट्यूब वीडियो से related कोई भी प्रॉब्लम हो तो मैं आपकी जरूर मदद करता हूं instagram पर इसलिए आप मुझे instagram पर जरूर follow करें।


Follow करने के लिए नीचे instagram पर क्लिक करें 👇👇👇





Thank you guys for visiting my website 

I hope you enjoy this article














Comments

Post a Comment

Popular posts from this blog

how to increase poll votes on instagram | how to get poll votes on instagram

How to get Blue tick account story views on instagram 2020 || get celebrities instagram story views