How to make instagram fake account

 Hello friends

I am Abhi Meena

आपका मेरी वेबसाइट में बहुत बहुत स्वागत है।


तो दोस्तो आज का हमारा topic हैं-


How to make instagram fake account | how to make unlimited Instagram fake account

आप इस फोटो पर क्लिक करके मेरी वीडियो देख सकते है।


दोस्तों आज आप सब जानते हो कि इंस्टाग्राम कितना बड़ा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म बन चुका है।

आजकल अधिकतर लोग सभी इंस्टाग्राम को यूज करते हैं और शायद आप भी Instagram use कर रहे होंगे। तो दोस्तों जो इंस्टाग्राम चलाते हैं जैसे मैं आप सभी लोग जो भी इंस्टाग्राम चलाते हैं वह लोग चाहते हैं कि हमारे इंस्टाग्राम पर बहुत सारे फॉलोअर्स हो और बहुत सारे इंस्टाग्राम पर लाइक्स आए। 

तो जैसा कि आप सब जानते हो कि मैं मेरे यूट्यूब चैनल पर मैं इंस्टाग्राम के फॉलोअर्स और लाइक्स की टिप्स एंड ट्रिक लाता रहता हूं तो मैं आपको इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स और लाइक बढ़ाना सिखाता हूं। दोस्तों मैं कुछ ऐसी एप्लीकेशन और वेबसाइट बताता हूं जिनमें आपको फेक अकाउंट की जरूरत होती है तो उसके लिए आपके पास एक अपना ईमेल या फिर अपना मोबाइल नंबर होना चाहिए लेकिन कई लोगों के पास यह दोनों चीजें होना संभव नहीं है।


इसीलिए मैं आज आपके लिए एक कमाल का तरीका लाया हूं जिससे आप अपने इंस्टाग्राम पर बहुत सारे फेक अकाउंट बना सकते हो और उन फेक अकाउंट को मेरे बताए गए एप्लीकेशन और वेबसाइट्स में काम में ले सकते हो तो यह बिल्कुल आसान तरीका है।


तो मैं अब आपको तरीके के बारे में बताता हूं मैंने मेरी वीडियो में एक वेबसाइट के बारे में बताया है जिसका लिंक मैंने नीचे दे दिया है।
तो अब समझते हैं उस वेबसाइट को कैसे यूज़ करना है।


1. सबसे पहले आपको नीचे दिए गए click here बटन पर क्लिक करना है। उसके बाद आप ऑटोमेटेकली एक वेबसाइट पर पहुंच जाओगे।


2. उसके बाद दोस्तों आपको यहां पर एक कॉपी का बटन दिखेगा जहां पर ईमेल लिखी हुई है उसके नीचे कॉपी का बटन दिख रहा होगा आपको तो आपको उसको भी के बटन पर क्लिक कर देना है।

कॉपी के बटन पर क्लिक करते ही आपका ईमेल को भी हो जाएगा।


3. उसके बाद स्कूटी किए हुए ईमेल को आपको अपने इंस्टाग्राम में जाकर जहां पर आपने अकाउंट बनाओगे वहां पर पेस्ट कर देना है।


4. तो दोस्तों जो वेरिफिकेशन कोड है वह आपको उस वेबसाइट नहीं मिलेगा तो उस वेबसाइट में आ जाना है आपको फिर से।


5. वेबसाइट में आने के बाद आपको नीचे जाना है वहां पर आपको एक बॉक्स दिखेगा मैसेज बॉक्स से फिर कुछ इस तरीके का बॉक्स दिखेगा वहां पर आप थोड़ी देर इंतजार करोगे तो आपका ओटीपी आ जाएगा फिर वहां से आप उस otp को देख ले।


6. फिर इंस्टाग्राम में जाकर वहां पर लिख दे और फिर नेक्स्ट करके आप अपना यूजरनेम लिख ले  जो भी आपको यूजर नेम चाहिए।



तो दोस्तों यह था वह बहुत आसान तरीका जिससे आप अपने इंस्टाग्राम पर बहुत सारे फेक अकाउंट बना सकते हो और उन फेक अकाउंट को मेरे बताए गए वेबसाइट को एप्स में काम में ले सकते हो।


दोस्तों आप किसी भी ब्राउजर में TEMP MAIL SEARCH करोगे तो आपको ऊपर ही ऊपर temp mail website मिल जायेगी?



    

आप मेरा YouTube channel जरूर subscribe कर लें please.क्योंकि में अपने YouTube channel पर photo editing, instagram and tech कि tips and tricks लाता रहता हूं।


Subscribe करने के लिए नीचे subscribe button पर क्लिक करें।👇👇👇


 आप मुझे instagram पर भी follow कर सकते हैं क्योंकि यदि आप मुझे instagram पर कोई भी मैसेज करते हो मेरी किसी भी यूट्यूब वीडियो से related कोई भी प्रॉब्लम हो तो मैं आपकी जरूर मदद करता हूं instagram पर इसलिए आप मुझे instagram पर जरूर follow करें।


Follow करने के लिए नीचे instagram पर क्लिक करें 👇👇👇

Thank you guys for visiting my website 

I hope you enjoy this article



Comments

Post a Comment

Popular posts from this blog

how to increase poll votes on instagram | how to get poll votes on instagram

How to increase Instagram story views

How to get Blue tick account story views on instagram 2020 || get celebrities instagram story views